ट्रंप समर्थक ‘फॉक्स न्यूज’ चैनल ने दिखाया ओबामा का प्रचार अभियान, भड़के अमेरिकी राष्ट्रपति

Trump
डोनाल्ड ट्रंप ने अपने ‘‘पसंदीदा’’ फॉक्स न्यूज पर ओबामा का प्रचार अभियान दिखाने को लेकर निशाना साधा है।व्हाइट हाउस में ट्रंप ने पत्रकारों से कहा, ‘‘ फॉक्स (न्यूज) ने उन्हें पूरे दिन दिखाया और जो (बाइडेन) को पूरे दिन दिखाया’’।

वाशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मंगलवार को अपने ‘‘पसंदीदा’’ ‘फॉक्स न्यूज’ पर पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा द्वारा उनके प्रतिद्वंद्वी एवं डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडेन के लिए किए गए चुनाव प्रचार को दिखाने को लेकर निशाना साधा। व्हाइट हाउस में ट्रंप ने पत्रकारों से कहा, ‘‘ फॉक्स (न्यूज) ने उन्हें पूरे दिन दिखाया और जो (बाइडेन) को पूरे दिन दिखाया, उन्हें क्या करना चाहिए था.. उन्हें कल सोए हुए जो की तस्वीर दिखानी चाहिए थी, जो मेरे कार्यक्रम में 25,000 लोग देखने के बाद पेन्सिलवेनिया चले गए।’’

इसे भी पढ़ें: अमेरिका में महिला हिंदू नागरिकों ने डोनाल्ड ट्रंप को समर्थन देने की अपील की

बाइडेन के चुनाव प्रचार की खबरे दिखाए जाने से नाराज ट्रंप ने कहा, ‘‘ जब वह पेन्सिलवेनिया पहुंचे तो उन्होंने एक बयान दिया और गायब हो गए।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ उन्हें बाइडेन की वह तस्वीर दिखानी चाहिए थी, जब उन्होंने मुझे जॉर्ज बुलाया। उन्हें लगा में जॉर्ज हूं। मुझे लगता है कि वह जॉर्ज बुश की बात कर रहे थे, लेकिन उन्हें लगा मैं जॉर्ज हूं और उन्हें वह दिखाना चाहिए था।’’ राष्ट्रपति ने कहा,‘‘ फॉक्स काफी निराशाजनक है। ’’ अमेरिका में तीन नवम्बर को राष्ट्रपति चुनाव है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़