ट्विटर ने ट्रंप के बेटे का अकांउट अस्थायी रूप से स्थगित किया, कोरोना वायरस से संबंधित गैर प्रमाणित वीडियो किया था साझा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 29, 2020   07:38
ट्विटर ने ट्रंप के बेटे का अकांउट अस्थायी रूप से स्थगित किया, कोरोना वायरस से संबंधित गैर प्रमाणित वीडियो किया था साझा

ट्रम्प के बेटे द्वारा साझा किए गए वीडियों को फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम से हटाये जाने से पहले ही लाखों लोग इसे देख चुके थे। इस वीडियो में ट्रम्प समर्थक डॉक्टर यह कहते सुने जा सकते हैं कि कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क की कोई जरूरत नहीं है।

शिकागो। कोरोना वायरस से संबंधित गैर प्रमाणित वीडियो सोमवार को साझा करने के बाद ट्विटर ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बेटे के ट्वीट करने पर अस्थायी रूप से रोक लगा दी है। ट्रम्प के बेटे द्वारा साझा किए गए वीडियों को फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम से हटाये जाने से पहले ही लाखों लोग इसे देख चुके थे। वहीं, ट्विटर के इस कदम की रिपब्लकन पार्टी के कई सदस्यों ने आलोचना की है और इसे सोशल मीडिया पर सेंसरशिप करार दिया है। 

इसे भी पढ़ें: डोनाल्‍ड ट्रंप के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार रॉबर्ट ओ ब्रायन कोरोना वायरस से संक्रमित

उल्लेखनीय है कि इस वीडियो में ट्रम्प समर्थक डॉक्टर यह कहते सुने जा सकते हैं कि कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क की कोई जरूरत नहीं है और हाइड्रोक्लोरोक्वीन दवा का समर्थन करता हुए भी वह दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, ट्रम्प जूनियर का प्रोफाइल अब भी दिख रहा है लेकिन वह स्वयं ट्वीट, रीट्वीट या दूसरे के पोस्ट को लाइक नहीं कर सकते हैं। राष्ट्रपति ने इस बीच ट्र्रम्प जूनियर के वीडियो पोस्ट को ही रीट्वीट किया था, जिसे हटा दिया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।