• बड़ा हादसा होने से टला! दुबई में दो यात्री विमान आपस में टकराई; कोई हताहत नहींं

दुबई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर आपस में टकराए इन विमानों में से एक विमान एअरलाइन ‘फ्लाईदुबई’ का और दूसरा बहरीन स्थित एअरलाइन ‘गल्फ एअर’ का था।फ्लाईदुबई ने एक बयान में कहा कि किर्गिस्तान जा रहा उसका बोइंग विमान ‘‘मामूली दुर्घटना’’ का शिकार हो गया और उसे अपने स्टैंड स्थल पर लौटना पड़ा।

दुबई। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के दुबई शहर में मुख्य हवाईअड्डे पर बृहस्पतिवार सुबह दो विमान आपस में टकरा गए, यद्यपि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। दुबई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर आपस में टकराए इन विमानों में से एक विमान एअरलाइन ‘फ्लाईदुबई’ का और दूसरा बहरीन स्थित एअरलाइन ‘गल्फ एअर’ का था।

इसे भी पढ़ें: अमेरिका ने कैदियों की अदला-बदली में देरी का आरोप लगाने को लेकर ईरान पर साधा निशाना

फ्लाईदुबई ने एक बयान में कहा कि किर्गिस्तान जा रहा उसका बोइंग विमान ‘‘मामूली दुर्घटना’’ का शिकार हो गया और उसे अपने स्टैंड स्थल पर लौटना पड़ा। यात्री छह घंटे बाद एक अन्य उड़ान से अपने गंतव्य को रवाना हो गए। इसने कहा, ‘‘फ्लाईदुबई घटना की जांच के लिए अधिकारियों के साथ मिलकर काम करेगी।’’ इसने कहा कि हादसे में विमान के पंख को क्षति पहुंची। वहीं, गल्फ एअर ने कहा कि एक अन्य विमान की टक्कर से उसके एक विमान के पिछले हिस्से को नुकसान हुआ। एअरलाइन ने कहा कि वह यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए काम कर रही है।