क्या ठीक होंगे भारत और पाकिस्तान के बीच संबंध? दोनों देशों में हुई सीमा पर स्थिति को लेकर चर्चा की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 9, 2021   10:16
  • Like
क्या ठीक होंगे भारत और पाकिस्तान के बीच संबंध? दोनों देशों में हुई सीमा पर स्थिति को लेकर चर्चा की

पाकिस्तान सेना के शीर्ष अधिकारियों ने संघर्ष विराम समझौता बहाल होने के बाद नियंत्रण रेखा समेत भारत के साथ लगी सीमा पर स्थिति को लेकर बृहस्पतिवार को चर्चा की।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान सेना के शीर्ष अधिकारियों ने संघर्ष विराम समझौता बहाल होने के बाद नियंत्रण रेखा समेत भारत के साथ लगी सीमा पर स्थिति को लेकर बृहस्पतिवार को चर्चा की। सेना प्रमुख (सीओएएस) जनरल कमर जावेद बाजवा ने रावलपिंडी में कोर कमांडरों के 240 वें सम्मेलन की अध्यक्षता की। इस बैठक में भाग लेने वाले अधिकारियों ने वैश्विक, क्षेत्रीय और घरेलू सुरक्षा माहौल की सघन समीक्षा की।

इसे भी पढ़ें: जलवायु परिवर्तन संकट के समाधान के लिए भारत एक अहम सहयोगी है : अमेरिकी सांसद

सेना ने एक बयान में बताया कि सम्मेलन में हाल में संपन्न अभ्यास के दौरान सेना की परिचालन तैयारियों पर संतोष प्रकट किया गया। बयान में कहा गया, ‘‘डीजीएमओ के बीच संघर्ष विराम समझौते के बाद खासकर पूर्वी सीमा, नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर स्थिति को लेकर विस्तृत चर्चा की गयी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept