‘‘न्याय" भारतीय अर्थव्यवस्था में पेट्रोल भरेगी: राहुल गांधी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 20 2019 6:07PM
‘‘न्याय
Image Source: Google

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए राहुल ने कहा कि राजग सरकार के नोटबंदी और ‘‘गब्बर सिंह टैक्स (जीएसटी को राहुल गांधी द्वारा व्यंग्यात्मक रूप से दिया गया नाम)को लागू करने के कारण बेरोजगारी दर 45 साल में सबसे ऊंचे स्तर पर पहुंच गई।

बिलासपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी की महत्त्वाकांक्षी योजना ‘न्याय’ देश की अर्थव्यवस्था में ‘‘पेट्रोल’’ भरने का काम करेगी। उन्होंने यहां आयोजित एक चुनावी रैली को संबोधित करते कहा कि ‘‘न्याय’’ गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक होगी। कांग्रेस ने वादा किया है कि इस योजना के तहत गरीब परिवारों को सालाना 72 हजार रूपये दिये जायेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘न्याय, भारतीय अर्थव्यवस्था में पेट्रोल भरेगी।’’ उन्होंने कहा कि इसके आने से भारत गरीबी मिटा देगा।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस का ''न्याय'' अर्थव्यवस्था में नयी जान डालेगा: राहुल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि राजग सरकार के नोटबंदी और ‘‘गब्बर सिंह टैक्स (जीएसटी को राहुल गांधी द्वारा व्यंग्यात्मक रूप से दिया गया नाम)को लागू करने के कारण बेरोजगारी दर 45 साल में सबसे ऊंचे स्तर पर पहुंच गई। गांधी ने कहा, 2014 में मोदी ने दो करोड़ नौकरियां देने, किसानों को उचित मूल्य देने और सभी के खाते में 15 लाख रूपये जमा करने का ‘झूठा’ वादा किया। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप