'हेमा'गढ़ में एक साथ दिखेंगे बसंती और वीरू

By अभिनय आकाश | Publish Date: Apr 13 2019 6:39PM
'हेमा'गढ़ में एक साथ दिखेंगे बसंती और वीरू
Image Source: Google

भाजपा सूत्रों के अनुसार पूर्व सांसद एवं फिल्मी दुनिया में ‘ही-मैन’ के नाम से विख्यात बुजुर्ग अभिनेता धर्मेंद्र पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित होने वाली सभाओं को संबोधित करने के लिए मथुरा पहुंच रहे हैं।

मथुरा। कहते हैं राजनीत‍ि जब किसी पर फिदा होती है तो उसे सबकुछ दे देती है। ऐसा ही कुछ नजारा बांकेबिहारी की नगरी मथुरा में देखने को मिलेगा। लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर मथुरा से चुनाव लड़ रही हेमा मालिनी को कभी खेतों में फसल काटते हुए देखा जा सकता है तो कभी वे किसानों की मदद करती नजर आती हैं। लेकिन मथुरा में विरोधियों के मात देने के लिए अलग-अलग तरकीबें अपना रहीं अभिनेत्री से नेत्री बनीं हेमा का साथ देने के लिए अब फिल्मी दुनिया के दिग्गज हीरो रहे धर्मेंद्र की मौजूदगी की खबर चर्चा का विषय बन गई है।

इसे भी पढ़ें: मथुरा में असली बृजवासी होने के मुकाबले में दिलचस्प हुई चुनावी जंग

भाजपा प्रत्याशी हेमामालिनी के लिए उनके पति और सिने अभिनेता धर्मेंद्र रविवार को यहां प्रचार करेंगे। वह तीन विधानसभा क्षेत्रों के जाट बहुल इलाकों में सभाएं करेंगे। इसी के साथ सोमवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी मथुरा के चैमुहां में एक सभा संबोधित करेंगे। भाजपा सूत्रों के अनुसार पूर्व सांसद एवं फिल्मी दुनिया में ‘ही-मैन’ के नाम से विख्यात बुजुर्ग अभिनेता धर्मेंद्र पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित होने वाली सभाओं को संबोधित करने के लिए मथुरा पहुंच रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: बाहरी नहीं हूं, कृष्ण की नगरी से दैवीय संबंध है मेरा: हेमा मालिनी

सूत्रों के मुताबिक वे रविवार को तीन अलग-अलग विधान सभा क्षेत्रों में एक-एक जनसभा को संबोधित करेंगे। उनकी पहली सभा गोवर्धन क्षेत्र की खूंटैल पट्टी के जाट बहुल सौंख इलाके में होगी। दूसरी सभा, बलदेव विधानसभा क्षेत्र में है। जहां चुनावी सभा के साथ ही वह रोड शो भी कर सकते हैं। इसके अलावा वह मांट विधानसभा क्षेत्र में भी एक जनसभा को संबोधित करेंगे।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video