ओडिशा में कोरोना संक्रमण के 103 नए मामलों के साथ संक्रमितों की संख्या 1,400 के पार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 25, 2020   13:47
ओडिशा में कोरोना संक्रमण के 103 नए मामलों के साथ संक्रमितों की संख्या 1,400 के पार

ओडिशा में अभी 881 मरीजों का इलाज चल रहा है और सात लोगों की मौत इस खतरनाक वायरस से हो गई है। अब तक 550 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

भुवनेश्वर। ओडिशा में कोरोना वायरस संक्रमण के अब तक एक दिन में सबसे ज्याद 103 नए मामले सोमवार को सामने आने के साथ ही राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 1,438 तक पहुंच गई है। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि ये मामले 16 जिलों से सामने आए हैं। राज्य में अभी 881 मरीजों का इलाज चल रहा है और सात लोगों की मौत इस खतरनाक वायरस से हो गई है। अब तक 550 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। 

इसे भी पढ़ें: कोरोना बढ़ने की स्थिति से निपटने के लिए तैयार दिल्ली सरकार, केजरीवाल ने कहा- 18 मई के बाद सामने आए 3,500 मामले

अधिकारी ने बताया कि गंजाम जिले में दूसरे राज्यों से सबसे ज्यादा लोग लौटे हैं। यहां संक्रमण के 353 मामले हैं जिसके बाद जाजपुर में 240 मामले हैं। उल्लेखनीय है कि इन दिनों ओडिशा दोहरी मार झेल रहा है। एक तरफ चक्रवात अम्फान द्वारा फैली तबाही को समेटने में जुटा हुआ है तो दूसरी तरफ कोरोना के रोकथाम में...





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।