झारखंड में कोरोना संक्रमण के 11 नये मामले, कुल संख्या 469 हुई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 29, 2020   10:16
झारखंड में कोरोना संक्रमण के 11 नये मामले, कुल संख्या 469 हुई

राज्य में संक्रमित पाये गये लोगों में भी अधिकतर प्रवासी मजदूर थे। राज्य के 469 संक्रमितों में से 212 अब तक ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं जबकि चार की मौत हो चुकी है। इसके अलावा 253 अन्य संक्रमितों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में जारी है।

रांची। झारखंड में पिछले 24 घंटे में कुल 11 नये संक्रमितों के मिलने से राज्य में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर अब 469 हो गयी है। स्वास्थ्य विभाग की बृहस्पतिवार को जारी कोरोना रिपोर्ट में यह जानकारी दी गयी। कल देर शाम तक राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 458 बतायी गयी थी। ताजा रिपोर्ट के अनुसार राज्य में 469 संक्रमितों में से 300 सिर्फ प्रवासी मजदूर हैं जो देश के विभिन्न भागों से राज्य में वापस आएं हैं। 

इसे भी पढ़ें: CM सोरेन ने सहकारी बैंक में वित्तीय अनियमितता की जांच ACB से कराने के दिये निर्देश

आज भी राज्य में संक्रमित पाये गये लोगों में भी अधिकतर प्रवासी मजदूर थे। राज्य के 469 संक्रमितों में से 212 अब तक ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं जबकि चार की मौत हो चुकी है। इसके अलावा 253 अन्य संक्रमितों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में जारी है। पिछले 24 घंटों में सरकारी प्रयोगशालाओं में कुल 1486 नमूनों की जांच हुई जिनमें सात संक्रमित पाये गये जबकि निजी प्रयोगशालाओं में 124 नमूनों की जांच में चार लोग संक्रमित पाये गये।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।