गौतम बुद्ध नगर में कोरोना वायरस के 124 नये मामले सामने आए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 29, 2021   14:03
गौतम बुद्ध नगर में कोरोना वायरस के 124 नये मामले सामने आए

जनपद गौतम बुद्ध नगर मे शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 124 नये मामले सामने आए और चार मरीजों की मौत हुई। इस दौरान 471 मरीज इलाज के बाद स्वस्थ हुए।

नोएडा। जनपद गौतम बुद्ध नगर मे शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 124 नये मामले सामने आए और चार मरीजों की मौत हुई। इस दौरान 471 मरीज इलाज के बाद स्वस्थ हुए। जनपद में कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से मरने वाले लोगों की संख्या 443 हो गई है। जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि शनिवार सुबह तक कोरोना वायरस के 124 मरीज मिले। उन्होंने बताया कि यहां के विभिन्न अस्पतालों और घरों में एकांतवास में 1,471 मरीजों का उपचार चल रहा है।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस ने अदालत में कहा, नवनीत कालरा ने ‘सफेदपोश अपराध’ को अंजाम दिया

उन्होंने बताया कि जनपद में अब तक 62,288 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित मिले हैं जिनमें से 60,272 मरीज इलाज के बाद स्वस्थ हो चुके हैं। अधिकारी ने बताया कि पिछले 24 घंटे में संक्रमण से चार लोगों की मौत के बाद जनपद में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या 443 हो गई है।

इसे भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल ने कहा- कोरोना वायरस की दूसरी लहर में पहली बार दिल्ली में एक हजार से कम मामले

उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों में संक्रमण के मामले घटे हैं। उन्होंने लोगों से शारीरिक दूरी का पालन करने, मास्क लगाने तथा साफ सफाई का ध्यान रखने के अलावा जरूरी होने पर ही घर से निकलने की अपील की है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।