गौतम बुद्ध संसदीय क्षेत्र से 13 उम्मीदवार आजमा रहे हैं अपनी किस्मत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 29, 2019   08:48
गौतम बुद्ध संसदीय क्षेत्र से 13 उम्मीदवार आजमा रहे हैं अपनी किस्मत

चुनाव अधिकारियों ने कहा कि 21 उम्मीदवारों ने पर्चे भरे थे लेकिन चुनाव आयोग के दिशानिर्देशों का पालन नहीं करने पर निर्वाचन अधिकारी ने आम आदमी पार्टी की श्वेता शर्मा सहित आठ उम्मीदवारों के नामांकन खारिज कर दिये।

नोएडा। गौतम बुद्ध नगर संसदीय सीट पर बृहस्पतिवार को नामांकन वापस लेने के अंतिम दिन अब दो निर्दलीय सहित कुल 13 उम्मीदवार चुनावी मैदान में मौजूद हैं। चुनाव अधिकारियों ने कहा कि 21 उम्मीदवारों ने पर्चे भरे थे लेकिन चुनाव आयोग के दिशानिर्देशों का पालन नहीं करने पर निर्वाचन अधिकारी ने आम आदमी पार्टी की श्वेता शर्मा सहित आठ उम्मीदवारों के नामांकन खारिज कर दिये। 

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव: मेघालय में नौ, मिजोरम में छह और नगालैंड में चार उम्मीदवार मैदान में

इस सीट पर चुनाव पहले चरण में 11 अप्रैल को होगा जिसमें भाजपा के सांसद महेश शर्मा, कांग्रेस के अरविंद कुमार सिंह और बसपा के सतवीर चुनाव लड़ रहे हैं। सपा, बसपा के उम्मीदवार को समर्थन दे रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...