बिहार में ताप्ती गंगा एक्सप्रेस के 13 डिब्बे पटरी से उतरे, चार घायल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 31, 2019   15:50
बिहार में ताप्ती गंगा एक्सप्रेस के 13 डिब्बे पटरी से उतरे, चार घायल

सूरत जाने वाली यह ट्रेन छपरा जंक्शन से निकली थी, जिसके कुछ ही देर बाद यह हादसा हुआ। सीपीआरओ ने बताया कि हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है।

पटना। बिहार के सारण जिले में रविवार को छपरा-सूरत ताप्ती गंगा एक्सप्रेस के 13 डिब्बे पटरी से उतर गए, जिससे चार यात्री घायल हो गये। उत्तर पूर्वी रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (सीपीआरओ) संजय यादव ने बताया कि सुबह करीब 9 बज कर 45 मिनट पर वाराणसी डिवीजन के अंतर्गत आनेवाले गौतम स्थान रेलवे स्टेशन के पास यह दुर्घटना हुई। 

सूरत जाने वाली यह ट्रेन छपरा जंक्शन से निकली थी, जिसके कुछ ही देर बाद यह हादसा हुआ। सीपीआरओ ने बताया कि हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि घायलों को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि यह घटना छपरा शहर से 10 किलोमीटर की दूरी पर हुई।

इसे भी पढ़ें: चीन के ‘बेल्ट एंड रोड इनिशिएटिव’ में शामिल होंगे 100 से अधिक देश, भारत करेगा बहिष्कार

यादव ने बताया, ‘‘हादसे के कारण का पता अभी नहीं चल सका है।’’ उन्होंने बताया कि जांच होने के बाद ही इसका पता चल पाएगा। सीपीआरओ ने बताया कि घटना के कारण मुख्य लाइन को बंद कर दिया गया है। कुछ अधिकारियों ने बताया कि राहत अभियान अभी जारी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।