ग्वालियर में ऑटो रिक्शा और बस की टक्कर में 13 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने किया मुआवजे का ऐलान

Accidents
एसपी ने बताया कि हादसे में 12 महिलाएं और ऑटो रिक्शा चालक सहित 13 लोगों की मौत हो गई। मृतकों के शवों की शिनाख्त की जा रही है और उसके बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा।

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में मंगलवार सुबह एक ऑटो रिक्शा और तेज रफ्तार बस के बीच टक्कर होने से 13 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 12 महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं। ग्वालियर के जिला पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया कि मंगलवार सुबह आंगनबाड़ी केन्द्र में खाना बनाने वाली 12 महिलाएं काम करने के बाद एक ऑटो रिक्शा में सवार होकर वापस अपने घर जा रही थीं। तभी सुबह करीब सात बजे शहर के पुरानी छावनी इलाके में एक बस ने सामने से ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली से टनकपुर जा रही पूर्णगिरि जनशताब्दी एक्सप्रेस उल्टी दिशा में चली, बड़ा ट्रेन हादसा टला 

उन्होंने बताया कि हादसे में नौ महिलाओं और ऑटो चालक (पुरुष) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। तीन घायल महिलाओं को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। एसपी ने बताया कि हादसे में 12 महिलाएं और ऑटो रिक्शा चालक सहित 13 लोगों की मौत हो गई। मृतकों के शवों की शिनाख्त की जा रही है और उसके बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा। वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताते हुए मुआवजे का ऐलान किया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़