राजस्थान में रामकथा के दौरान पंडाल गिरने से 14 की मौत, सीएम ने जताया दुःख

By अभिनय आकाश | Publish Date: Jun 23 2019 5:59PM
राजस्थान में रामकथा के दौरान पंडाल गिरने से 14 की मौत, सीएम ने जताया दुःख
Image Source: Google

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस घटना पर दुख प्रकट करते हुए ट्वीटर पर लिखा कि जसोल के बाड़मेर में रामकथा के दौरान टेंट गिरने से हुए हादसे में बड़ी संख्या में लोगों की जान जाने की जानकारी अत्यंत दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है।

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में बालोतरा जसोल गांव में आयोजित रामकथा समारोह में टेंट गिरने और करंट लगने से 13 लोगों की मौत हो गई। इस बड़े हादसे में 45 लोगों के घायल होने की भी खबर है। इस हादसे में घायल हुए लोगों को पास के बालोतरा नाहटा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे के पीछे के कारणों की जांच की जा रही है। फिलहाल इस मामले में अभी तक किसी के गिरफ्तार होने की खबर नही है। 

इसे भी पढ़ें: राजस्थान सरकार की तीर्थयात्रियों को सौगात, फ्री हुआ हवाई मार्ग का सफर!

वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस घटना पर दुख प्रकट करते हुए ट्वीटर पर लिखा कि जसोल के बाड़मेर में रामकथा के दौरान टेंट गिरने से हुए हादसे में बड़ी संख्या में लोगों की जान जाने की जानकारी अत्यंत दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है। ईश्वर से दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करने और शोकाकुल परिजनों को सम्बल देने की प्रार्थना है। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। गहलोत ने घायलों का शीघ्र उपचार सुनिश्चित करने और प्रभावितों व उनके परिजनों को हरसंभव सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video