छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 1,346 लोग गिरफ्तार

lockdown violation

लॉडाउन लागू होने के बाद इसका उल्लंघन करने पर अब तक राज्य में एक हजार 549 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज (एफआईआर) की गई है, वहीं एक हजार 346 लोगों को गिरफ्तार किया गया है साथ ही दो हजार 294 वाहन जब्त किए गए हैं।

रायपुर। छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर अब तक 1,346 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए घोषित लॉकडाउन का छत्तीसगढ़ में सख्ती से पालन किया जा रहा है। लॉडाउन लागू होने के बाद इसका उल्लंघन करने पर अब तक राज्य में एक हजार 549 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज (एफआईआर) की गई है, वहीं एक हजार 346 लोगों को गिरफ्तार किया गया है साथ ही दो हजार 294 वाहन जब्त किए गए हैं। अधिकारियों ने बताया कि केंद्र सरकार के दिशा-निर्देश के अनुरूप राज्य शासन द्वारा छत्तीसगढ़ में भी लॉकडाउन घोषित किया गया है। 

इसे भी पढ़ें: IIT के छात्रों ने सांस की समस्या से पीड़ित कोरोना मरीजों के लिए बनाया इंट्यूबेशन बॉक्स 

कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए लॉकडाउन जैसे प्रभावी कदम उठाए जा रहे हैं और उसका कड़ाई से पालन कराया जा रहा है। शासन द्वारा जारी दिशा-निर्देश के अनुसार उल्लंघन करने वाले लोगों पर पुलिस विभाग द्वारा सख्ती से कार्रवाई भी की जा रही है। अधिकारियों के मुताबिक राज्य में कोरोना वायरस महामारी के नियंत्रण के लिए लागू लॉकडाउन का पालन कराने 72 हजार पुलिस बल को तैनात किया गया है।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


We're now on WhatsApp. Click to join.
All the updates here:

अन्य न्यूज़