सिक्किम में कोरोना वायरस संक्रमण के 14 और मामले सामने आए, संक्रमितों की संख्या 610 हो गई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 31, 2020   07:53
सिक्किम में कोरोना वायरस संक्रमण के 14 और मामले सामने आए, संक्रमितों की संख्या 610 हो गई

पूर्वी सिक्किम जिले में कोविड-19 के सबसे अधिक 425 मामले सामने आए हैं। इसके अलावा दक्षिण सिक्किम जिले में 143, पश्चिमी सिक्किम जिले में 41 और उत्तरी सिक्किम जिले में एक मामला सामने आया है। इस समय प्रदेश में 395 उपचाराधीन मरीज हैं जबकि 214 कोविड-19 मरीज ठीक हो चुके हैं।

गंगटोक। सिक्किम में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 14 और मामले सामने आये जिसके बाद प्रदेश में कुल कोविड-19 मरीजों की संख्या बढ़कर 610 हो गई है। राज्य के स्वास्थ्य सचिव सह महानिदेशक डॉक्टर पेम्पा टी भूटिया ने बताया कि 10 नये मामले पूर्वी सिक्किम जिले और चार मामले दक्षिण सिक्किम जिले में सामने आए हैं। उन्होंने बताया कि इस समय 395 उपचाराधीन मरीज हैं जबकि 214 कोविड-19 मरीज ठीक हो चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: सिक्किम सरकार का बड़ा फैसला, कोविड संक्रमित सुरक्षाकर्मियों को प्रदेश में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा

डॉ.भूटिया ने बताया कि सिक्किम में एक मरीज की कोविड-19 की वजह से मौत हुई है। उन्होंने बताया कि पूर्वी सिक्किम जिले में कोविड-19 के सबसे अधिक 425 मामले सामने आए हैं। इसके अलावा दक्षिण सिक्किम जिले में 143, पश्चिमी सिक्किम जिले में 41 और उत्तरी सिक्किम जिले में एक मामला सामने आया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।