बर्थडे पार्टी में गैंगरेप के बाद 14 साल की मासूम का जबरन कराया गया दाह संस्कार, टीएमसी नेता का बेटा गिरफ्तार

rape
prabhasakshi image
निधि अविनाश । Apr 13, 2022 10:01AM
पीड़िता की मां ने संवाददाताओं से कहा कि स्थानीय टीएमसी नेता के बेटे के घर पर पार्टी से वापस आने के बाद हमारी बेटी का बहुत खून बह रहा था और पेट में तेज दर्द हो रहा था, और इससे पहले कि हम उसे अस्पताल ले जाते, उसकी मौत हो गई।

पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में एक बर्थडे पार्टी में नौवीं कक्षा की 14 वर्षीय छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। पीड़ित परिवार द्वारा आरोप लगाने के बाद पुलिस ने तृणमूल कांग्रेस के एक पंचायत सदस्य को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान ब्रजगोपाल उर्फ सोहेल गयाली के रूप में हुई है। उसे पहले हिरासत में लिया गया और फिर गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता के परिवार ने अपनी शिकायत में कहा कि लड़की पिछले हफ्ते आरोपी के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए उसके घर गई थी, लेकिन वह बीमार हालत में घर लौटी आई और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें: भाजपा ने बंगाल के राज्यपाल पर ‘निष्क्रियता’ का आरोप लगाया, राजभवन के बाहर प्रदर्शन किया

जबरन अंतिम संस्कार किया गया

पीड़िता की मां ने संवाददाताओं से कहा कि स्थानीय टीएमसी नेता के बेटे के घर पर पार्टी से वापस आने के बाद हमारी बेटी का बहुत खून बह रहा था और पेट में तेज दर्द हो रहा था, और इससे पहले कि हम उसे अस्पताल ले जाते, उसकी मौत हो गई। हमें यकीन है कि आरोपी और उसके दोस्तों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया था। पीड़िता की मां ने आरोप लगाते हुए कहा कि लोगों का एक समूह नाबालिग का मृत्यु प्रमाण पत्र जारी होने से पहले ही उसके शव को जबरन दाह संस्कार के लिए ले गया।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़