राजस्थान में भाजपा ने 3 और मंत्रियों तथा 15 विधायकों के टिकट काटे

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 15, 2018   10:19
राजस्थान में भाजपा ने 3 और मंत्रियों तथा 15 विधायकों के टिकट काटे

भाजपा ने दूसरी सूची बुधवार को जारी कर दी, जिसमें तीन मंत्रियों सहित 15 विधायकों को शामिल नहीं किया गया है। भाजपा अब तक 200 सदस्यीय विधानसभा के लिए 162 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर चुकी है।

भाजपा ने राजस्थान विधानसभा के लिए अपने 31 उम्मीदवारों की दूसरी सूची बुधवार को जारी कर दी, जिसमें तीन मंत्रियों सहित 15 विधायकों को शामिल नहीं किया गया है। भाजपा अब तक 200 सदस्यीय विधानसभा के लिए 162 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर चुकी है। निवर्तमान मंत्री बाबूलाल वर्मा, राजकुमार रिनवा और धन सिंह रावत को इस चुनाव में टिकट नहीं दिया गया है।

भाजपा विधायक ज्ञानदेव अहूजा का नाम भी सूची में शामिल नहीं है। अहूजा 2016 में अपने उस बयान के बाद सुर्खियों में आए थे कि जेएनयू परिसर में प्रतिदिन हजारों कांडम पाए जाते हैं। वह अनवर जिले के रामगढ़ का प्रतिनिधित्व करते हैं। भाजपा को राज्य में कांग्रेस से कड़ी टक्कर मिल रही है। यहां पिछले सालों में विपक्षी दल ने अनेक उप चुनाव में जीत दर्ज की है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।