स्कूल से घर नहीं लौटी 15 साल की मासूम, रेलवे स्टेशन के पास सूटकेस में मिला शव

murder
Prabhsakshi
निधि अविनाश । Aug 27, 2022 12:27PM
महाराष्ट्र के पालघर में नायगांव रेलवे स्टेशन के पास सड़क किनारे एक सूटकेस में 15 साल की बच्ची का शव बरामद किया गया है। बच्ची के पेट में चाकू से हमला किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

महाराष्ट्र के पालघर में नायगांव रेलवे स्टेशन के पास सड़क किनारे से एक सूटकेस बैग बरामद किया गया है जिसमें से एक 15 साल की बच्ची का शव मिला है। अंंधेरी की रहने वाली 15 साल की स्कूली छात्रा का शव शुक्रवार को नायगांव रेलवे स्टेशन के पास एक सूटकेस में कंबल में लिपटा मिला।

मृतक छात्रा का नाम वंशिता कनैयालाल राठौड़ है और गुरूवार दोपहर से ही लापता थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर दिया है और आरोपी का पता लगाने में जुट गई है। पुलिस ने कहा कि बच्ची का स्कूल खत्म हो गया था और वो घर नहीं लौटी थी। काफी समय बीत जाने के बाद माता-पिता ने अंधेरी थाने में इसकी सूचना दी थी।

इसे भी पढ़ें: सिद्धू मूसेवाला के गाने पर नाचते दिखे भारत-पाकिस्तान के जवान, बॉर्डर पर दिखा अनोखा नजारा, Video Viral

वालिव थाने के इंस्पेक्टर राहुलकुमार पाटिल ने कहा किदोपहर करीब तीन बजे नायगांव रेलवे पुलिस की ओर से एक फोन आया जिसमें बताया गया कि नायगांव रेलवे स्टेशन पर बने  ब्रिज के पास झाड़ियों के पास एक सूटकेस बैग बरामद किया गया है जिसमें एक लड़की का शव मिला है। पुलिस जब मौके पर पहुंची को बैग में लड़की की लाश पड़ी हुई थी।

पुलिस के मुताबिक, लड़की के पेट पर चाकू के घाव के निशान बने हुए थे। लड़की के शव के अलावा स्कूल बैग और यूनिफॉर्म भी मिला। बैग में तोलिया और कुछ कपड़े भी थे। अंधेरी थाने के अधिकारियों के मुताबिक, लड़की गुरूवार सुबह स्कूल के लिए निकली लेकिन वापस घर नहीं लौटी। माता-पिता ने देरी होने के बाद अंधेरी थाने में बेटी के गायब होने की सूचना दी। लड़की नाबालिग थी जिसके कारण पुलिस को अपहारण का केस दर्ज करना पड़ा। पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

अन्य न्यूज़