मोदी और योगी के खिलाफ अपशब्दों वाला वीडियो पोस्‍ट करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 25, 2021   14:16
मोदी और योगी के खिलाफ अपशब्दों वाला वीडियो पोस्‍ट करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

पीएम नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ अपशब्दों वाला वीडियो पोस्‍ट करने के मामले में दोआरोपी गिरफ्तार किए गए।पुलिस के अनुसार सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर,फेसबुक व व्हाट्सएप पर गत 23 सितंबर को एक वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें दो लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व योगी आदित्यनाथ के विरुद्ध अपशब्दों का प्रयोग करते दिखाई दे रहे हैं।

बलिया (उप्र)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विरुद्ध अपशब्दों से संबंधित वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर, फेसबुक और व्हाट्सएप पर पोस्ट करने के मामले में पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर शनिवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर, फेसबुक व व्हाट्सएप पर गत 23 सितंबर को एक वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें दो लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विरुद्ध अपशब्दों का प्रयोग करते दिखाई दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: भारत के समर्थन में जो बाइडन, कहा- सुरक्षा परिषद में मिलनी चाहिए स्थायी सीट

इस मामले में शुक्रवार को बांसडीह रोड थाना में थाना प्रभारी मंटू राम की तहरीर पर इसी थाना क्षेत्र के शेर (बड़की सेरिया) गांव के प्रकाश वर्मा व रमेश यादव के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता व सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की सुसंगत धाराओं में नामजद मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने बताया कि दोनों लोगों ने वीडियो को गत 23 सितम्बर को ट्विटर, फेसबुक व व्हाट्सएप पर पोस्ट किया था। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने आज दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।