उत्तराखंड में कोरोना के 221 नए मामले, नौ और मरीजों की मौत

Uttarakhand
कोरोना महामारी से अब तक प्रदेश में 993 मरीजों की मृत्यु हो चुकी है। प्रदेश में अब तक कुल 54488 मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो चुके हैं और उपचाराधीन मरीजों की संख्या 4425 है।

देहरादून। उत्तराखंड में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 221 नये मामले सामने आये, जबकि राज्य में नौ और संक्रमित व्यक्तियों की मौत हो गई। यहां प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार 221 नये मामले सामने आने से प्रदेश में संक्रमितों की संख्या बढकर 60376 हो गयी है। नये मामलों में से सर्वाधिक 89 ममाले देहरादून जिले से हैं, जबकि पौडी गढवाल से 13, नैनीताल से 21 और हरिद्वार से 30 मामले हैं। 

इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड के मंत्री हरक सिंह रावत नहीं लड़ेंगे 2022 का विधानसभा चुनाव

रविवार को नौ और कोविड मरीजों की मौत हो गई महामारी से अब तक प्रदेश में 993 मरीजों की मृत्यु हो चुकी है। प्रदेश में अब तक कुल 54488 मरीज उपचार के बाद स्वस्थ हो चुके हैं और उपचाराधीन मरीजों की संख्या 4425 है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़