त्रिपुरा में कोरोना वायरस संक्रमण के 23 नए मामले, कुल संख्या 1264 हुए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 24, 2020   17:23
त्रिपुरा में कोरोना वायरस संक्रमण के 23 नए मामले, कुल संख्या 1264 हुए

अधिकारियों ने बताया कि राज्य में 457 लोगों का संक्रमण का उपचार चल रहा है और 807 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं। गौरतलब है कि अप्रैल के अंत में राज्य के संक्रमण मुक्त घोषित होने के बाद यहां संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं।

अगरतला। त्रिपुरा में कोरोना वायरस संक्रमण के 23 नए मामले सामने आए हैं और इसी के साथ राज्य में संक्रमण के मामले बढ़कर 1,264 पर पहुंच गए हैं। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नए मामलों में नौ मामले सेपाहीजाला, पांच दक्षिण त्रिपुरा, चार धलाई, दो खोवाई और गोमती,उत्तर और पश्चिम त्रिपुरा जिलों से एक- एक मामले सामले आए हैं। अधिकारियों ने अनुसार अन्य राज्यों से लोगों के आने के कारण संक्रमण के मामले बढ़े हैं। मुख्यमंत्री विप्लब कुमार देब ने मंगलवार रात को ट्वीट किया,‘‘ 975 नमूनों की जांच की गई और उनमें से 23 में संक्रमण पाया गया। इन सभी ने यात्रा की है और एक ट्रक चालक है।’’ उन्होंने कहा,‘‘ राज्य का स्वास्थ्य विभाग महामारी के इस वक्त में बहुत अहम भूमिका निभा रहा है और हम जल्द इससे बाहर निकल आएंगे।’’

अधिकारियों ने बताया कि राज्य में 457 लोगों का संक्रमण का उपचार चल रहा है और 807 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं। गौरतलब है कि अप्रैल के अंत में राज्य के संक्रमण मुक्त घोषित होने के बाद यहां संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। मुख्यमंत्री ने 23 अप्रैल को ट्वीट किया था,‘‘ हमारा राज्य संक्रमण मुक्त हो गया है। मैं सभी से सामाजिक दूरी का पालन करने और सरकार के दिशा निर्देशों को पालन करने का अनुरोध करता हूं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।