UP के अमेठी में डबल डेकर बस पलटने से 25 लोग जख्मी, दो की हालत गंभीर

accident
पुलिस उपाधीक्षक मनोज कुमार यादव ने शुक्रवार को बताया कि आज़मगढ़ से दिल्ली जा रही एक बस जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मिश्रौली गांव के पास बीती रात पलट गई, इस घटना में कम से कम 25 लोग घायल हो गए जिनमें से दो की हालत गंभीर है।

अमेठी। उत्तर प्रदेश में अमेठी जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मिश्रौली गांव के पास बृहस्पतिवार रात एक डबल डेकर बस के पलट जाने से कम से कम 25 यात्री घायल हो गए। पुलिस के अनुसार घायलों में दो की हालत गंभीर है, जिन्हें उपचार के लिए लखनऊ भेजा गया है। 

इसे भी पढ़ें: इंदौर में सड़क किनारे खड़े टैंकर से जा भिड़ी बेकाबू कार, छह लोगों की हुई मौत 

पुलिस उपाधीक्षक (मुसाफिरखाना) मनोज कुमार यादव ने शुक्रवार को बताया कि आज़मगढ़ से दिल्ली जा रही एक बस जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मिश्रौली गांव के पास बीती रात पलट गई, इस घटना में कम से कम 25 लोग घायल हो गए जिनमें से दो की हालत गंभीर है। 

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के सम्भल में कार और टैंकर की आमने सामने भिडंत, 4 की मौत3 घायल 

उन्होंने बताया गंभीर रूप से घायल दोनों लोगों को इलाज के लिए लखनऊ में ट्रामा सेंटर में भेजा गया है जबकि 23 लोगों का इलाजजगदीशपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। पुलिस उपाधीक्षक ने कहा कि ऐसा लगता है कि चालक को नींद आ गई और इस वजह से हादसा हुआ।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़