दिल्ली में कोरोना वायरस के 268 नये केस, सक्रिय मामलों की संख्या 1,819

corona
बुलेटिन के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी में पिछले दिन कोविड-19 के लिए कुल 9,976 नमूनों की जांच की गई थी। दिल्ली में रविवार को संक्रमण के 365 नये मामले दर्ज किये गये थे और महामारी से एक व्यक्ति की मौत हुई थी, जबकि संक्रमण दर 1.97 प्रतिशत थी।
नयी दिल्ली। दिल्ली में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 268 नये मामले सामने आये, जबकि संक्रमण दर 2.69 प्रतिशत रही। शहर के स्वास्थ्य विभाग द्वारा साझा किये गये आंकड़ों में यह जानकारी दी गई है। विभाग ने एक बुलेटिन में बताया कि राष्ट्रीय राजधानी में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 19,03,822 हो गई, जबकि मृतकों की संख्या 26,201 पर बनी हुई है। 

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी मैसुरु में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मुख्य कार्यक्रम का नेतृत्व करेंगे

बुलेटिन के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी में पिछले दिन कोविड-19 के लिए कुल 9,976 नमूनों की जांच की गई थी। दिल्ली में रविवार को संक्रमण के 365 नये मामले दर्ज किये गये थे और महामारी से एक व्यक्ति की मौत हुई थी, जबकि संक्रमण दर 1.97 प्रतिशत थी। बुलेटिन के अनुसार, दिल्ली में उपचाराधीन मरीजों की संख्या 1,819 है, जबकि सोमवार को यह संख्या 1,912 थी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़