लद्दाख में संक्रमण के 28 नए मामले आए, अबतक 71 लोगों की मौत

Ladakh
कोरोना वायरस के संक्रमण से अब तक 71 लोगों की मौत हो चुकी है। अधिकारियों ने बताया कि अब तक 74 लोग संक्रमण मुक्त हुये हैं जिनमें से 73 लेह से जबकि एक करगिल से है। उन्होंने बताया कि अब तक संक्रमण मुक्त होने वाले लोगों की संख्या 5,126 हो चुकी है।

लेह। लद्दाख में कोरोना वायरस संक्रमण के 20 नये मामले सामने आये हैं जिससे केंद्र शासित प्रदेश में महामारी से संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या अब तक 5,933 हो गयी है। मेडिकल बुलेटिन में सोमवार को इसकी जानकारी दी गयी। बुलेटिन में कहा गया है कि नये मामलों में लेह में 15 जबकि करगिल में पांच नये मामले सामने आये हैं।

इसे भी पढ़ें: लद्दाख गतिरोध पर बोले गृह राज्य मंत्री, ITBP ने शक्तिशाली सेना होने का कुछ देशों का भ्रम तोड़ दिया

इसमें कहा गया है कि वायरस के संक्रमण से अब तक 71 लोगों की मौत हो चुकी है। अधिकारियों ने बताया कि अब तक 74 लोग संक्रमण मुक्त हुये हैं जिनमें से 73 लेह से जबकि एक करगिल से है। उन्होंने बताया कि अब तक संक्रमण मुक्त होने वाले लोगों की संख्या 5,126 हो चुकी है। केंद्र शासित क्षेत्र में फिलहाल 736 मरीजों का इलाज चल रहा है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़