सिक्किम में बस दुर्घटना में 29 लोग घायल

Bus accident
प्रतिरूप फोटो
ANI
सिक्किम की राजधानी गंगटोक के बाहरी इलाके सेवेंथ माइल में बुधवार को एक बस दुर्घटना में कम से कम 29 लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक घायलों में से सात गंभीर रूप से घायल हैं जबकि एक बेहद गंभीर रूप से घायल हो गया।

गंगटोक, 26 अगस्त।  सिक्किम की राजधानी गंगटोक के बाहरी इलाके सेवेंथ माइल में बुधवार को एक बस दुर्घटना में कम से कम 29 लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक घायलों में से सात गंभीर रूप से घायल हैं जबकि एक बेहद गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने कहा कि घायलों में से 24 यहां ताडोंग के एसआरएम विश्वविद्यालय के छात्र थे। वे पूर्वी सिक्किम जिले के रानीपूल की ओर जा रहे थे, जो सात मील इलाके से लगभग छह किलोमीटर दूर है। दुर्घटना में घायल हुए छात्रों को मणिपाल सेंट्रल रेफरल अस्पताल ले जाया गया जहां से गंभीर रूप से घायल एक छात्र को पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना उस समय हुई जब बस के चालक ने नियंत्रण खो दिया और बस सड़क किनारे एक दीवार से जा टकराई। सिक्किम के परिवहन मंत्री संजीत खरेल ने अस्पताल पहुंचकर चिकित्सकों से बात की और घायलों का हाल चाल जाना। उन्होंने अस्पताल प्रशासन से घायलों के इलाज के लिए सभी कदम उठाने को कहा और पीड़ितों के इलाज के लिए राज्य सरकार की ओर से सहयोग का आश्वासन दिया। मुख्यमंत्री पी एस तमांग ने घोषणा की कि सिक्किम सरकार घायलों के इलाज का पूरा खर्च उठाएगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़