जम्मू में मिली सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, जैश के 3 आतंकियों को जिंदा पकड़ा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 25, 2019   08:44
जम्मू में मिली सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, जैश के 3 आतंकियों को जिंदा पकड़ा

पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि एक विश्वसनीय सूचना के बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने लावायपोरा (श्रीनगर-बारामूला मार्ग पर) से प्रतिबंधित आतंकी के संगठन के तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया। ये सभी कार में सवार थे।

श्रीनगर। सुरक्षा बलों ने शहर के बाहरी इलाके से रविवार को जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि एक विश्वसनीय सूचना के बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने लावायपोरा (श्रीनगर-बारामूला मार्ग पर) से प्रतिबंधित आतंकी के संगठन के तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया। ये सभी कार में सवार थे।

इसे भी पढ़ें: सुषमा स्वराज का दावा, अपने वादों की कसौटी पर खरी उतरी मोदी सरकार

प्रवक्ता ने कहा तीनों आतंकवादियों के पास से जिंदा कारतूस और अन्य गोलाबारूद बरामद किये गये हैं। इन आतंकवादियों की पहचान रईस हुर्रा, शाहिद भट और इशाक लोन के तौर पर हुई है। वहीं, पाकिस्तान लगातार संघर्षविराम उल्लंघन कर रहा है, जिसका मुंहतोड़ जवाब दे रही है भारतीय सेना।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।