LG ऑफिस के 3 और कर्मचारी संक्रमित, सारे कर्मचारियों की हो सकती है जांच

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 29, 2020   08:27
LG ऑफिस के 3 और कर्मचारी संक्रमित, सारे कर्मचारियों की हो सकती है जांच

अभी तक उपराज्यपाल सचिवालय में कोरोना वायरस संक्रमण के चार मामले सामने आ चुके हैं। एक सूत्र ने बताया, ‘‘बृहस्पतिवार को दो जूनियर सहायकों और एक स्वच्छता कर्मी को कोविड-19 से संक्रमित पाया गया।’’

नयी दिल्ली। दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के कार्यालय के तीन और कर्मचारियों को बृहस्पतिवार को कोविड-19 से संक्रमित पाया गया। एक दिन पहले एक जूनियर सहायक को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। सूत्रों ने बताया कि अगले कुछ दिनों में सारे कर्मचारियों की जांच हो सकती है।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में Covid-19 के 1,024 नये मामले सामने आये, संक्रमितों की संख्या 16 हजार के पार

अभी तक उपराज्यपाल सचिवालय में कोरोना वायरस संक्रमण के चार मामले सामने आ चुके हैं। एक सूत्र ने बताया, ‘‘बृहस्पतिवार को दो जूनियर सहायकों और एक स्वच्छता कर्मी को कोविड-19 से संक्रमित पाया गया।’’ उल्लेखनीय है कि दिल्ली में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस के 1,024 नए मामले सामने आए, जिससे राष्ट्रीय राजधानी में संक्रमितों की संख्या 16,281 पहुंच गई है, जबकि संक्रमण के कारण अब तक 316 मरीजों की मौत हो चुकी है। ऐसा पहली बार हुआ है कि एक दिन में दिल्ली में संक्रमण के 1000 से अधिक मामले सामने आए हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।