अमृतसर में धार्मिक सभा में विस्फोट, 3 लोगों की मौत, 10 घायल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 18, 2018   13:45
अमृतसर में धार्मिक सभा में विस्फोट, 3 लोगों की मौत, 10 घायल

अमृतसर के एसएसपी (ग्रामीण) परमपाल सिंह ने बताया कि विस्फोट यहां अधिवाला गांव में एक सभा में हुआ। विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

अमृतसर। पंजाब के अमृतसर में रविवार को एक धार्मिक सभा में ग्रेनेड हमले में तीन लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, यहां अधिवाला गांव में ‘निरंकारियों’’ की एक धार्मिक सभा में मोटरसाइकिल पर आए लोगों ने ग्रेनेड फेंका।घटनास्थल पर पहुंचे पंजाब पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘एक ग्रेनेड फेंका गया और घटना में 5 से 10 लोग घायल हो गए।’’ 

अधिकारी ने बताया कि घटना में तीन लोगों की मौत हो गई।एक खुफिया सूचना में दावा किया गया है कि जैश-ए-मोहम्मद के छह से सात आतंकवादियों का एक समूह राज्य में, खासतौर से फिरोजपुर में मौजूद है। इस सूचना के बाद से पंजाब अलर्ट पर है।चार लोगों ने पिछले सप्ताह पठानकोट जिले में माधोपुर के समीप बंदूक दिखाकर एक ड्राइवर से एसयूवी छीन ली थी जिसके बाद से राज्य अलर्ट पर है।अमृतसर के एसएसपी (ग्रामीण) परमपाल सिंह ने बताया कि विस्फोट यहां अधिवाला गांव में एक सभा में हुआ। विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।