मध्य प्रदेश के रीवा में दोस्त की बारात में नाचते हुए आया हार्ट अटैक, 32 वर्षीय युवक की हुई मौत

baraat
प्रतिरूप फोटो
Creative Commons licenses
रितिका कमठान । Jan 20, 2023 3:08PM
मध्य प्रदेश के रीवा में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां अपने दोस्त की बारात में नाचते हुए युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक को नाचने के दौरान हार्ट अटैक आया। हार्ट अटैक आते ही युवक नीचे गिर गया और दम तोड़ दिया।

मध्य प्रदेश के रीवा में एक बारात में अचानक मातम पसर गया क्योंकि हार्ट अटैक के कारण यहां एक युवक की मौत हो गई है। दुल्हे की बारात निकलने के दौरान दूल्हे का दोस्त को हार्ट अटैक आ गया। हार्ट अटैक आते ही वो जमीन पर गिर गया, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के रीवा में कानपुर से 17 जनवरी को बारात आई थी। बारात शादी स्थल की ओर बढ़ ही रही थी की इस दौरान बारात में शामिल दूल्हे का 32 वर्षीय दोस्त अभय साचन अचानक नाचते हुए नीचे गिर पड़ा। नीचे गिरते ही उसने हार्ट अटैक के कारण दम तोड़ दिया। घटना के बाद आनन फानन में उसे संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी।

घटना के बाद बारात में मातम पसर गया है। अभय मूल रूप से कानपुर से ताल्लुक रखते है। उनके मौत की खबर उनके परिवार को पहुंचा दी गई है। इसके बाद अभय के परिजन भी रीवा पहुंच गए है। घटना के बाद पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंपा गया है।

 

इस मामले पर अभय के भाई ने भी बताया कि उनकी मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है। हालांकि अब तक ये पता नहीं चला है कि अभय को पहले से किसी तरह की बीमारी थी या नहीं। वहीं हार्ट अटैक आने के कारण का भी अब तक पता नहीं चला है।

 बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब अचानक किया युवा को हार्ट अटैक आया हो और उसकी मौत हो गई हो। इससे पहले 13 नवंबर को टीवी के जाने माने अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने 11 नवंबर को दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। अभिनेता जिम में वर्कआउट कर रहे थे, इस दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा, जिसके चलते उनका 46 साल की उम्र में निधन हो गया।

वहीं दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को जिम के दौरान दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दिल का दौरा पड़ने के लगभग डेढ़ महीने के बाद कॉमेडियन का निधन हो गया। इस डेढ़ महीने में सिनेमा की तमाम हस्तियों से लेकर फैंस तक राजू के ठीक होने की दुआ करते नजर आये थे।

उनके अलावा 'भाभीजी घर पर है' फेम अभिनेता दीपेश भान की भी मृत्यु दिल का दौरा पड़ने से हुई थी। अभिनेता को 22 जुलाई की सुबह क्रिकेट खेलने के दौरान दिल का दौरा पड़ा था, उन्हें मौके पर अस्पताल भी ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

अन्य न्यूज़