पहली बार दिल्ली विश्वविद्यालय के करीब 35,000 छात्रों ने ऑनलाइन ओपन बुक परीक्षा दी

students

दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) के स्नातक एवं स्नातकोत्तर के करीब 35,000 छात्रों ने सोमवार को ऑनलाइन ओपन बुक परीक्षा मेंभाग लिया और इस दौरान किसी भी तकनीकी खामी की शिकायत सामने नहीं आई।

नयी दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) के स्नातक एवं स्नातकोत्तर के करीब 35,000 छात्रों ने सोमवार को ऑनलाइन ओपन बुक परीक्षा में भाग लिया और इस दौरान किसी भी तकनीकी खामी की शिकायत सामने नहीं आई। अधिकारियों ने कहा कि सोमवार को परीक्षा का पहला दिन था और सभी 35,000 छात्रों ने सफलतापूर्वक अपनी उत्तर-पुस्तिका को पोर्टल पर अपलोड किया तथा किसी ने भी ई-मेल से अपनी उत्तर-पुस्तिका को जमा नहीं किया। डीन (परीक्षा) डी एस रावत ने कहा कि पूरी प्रक्रिया बिना किसी रूकावट के संपन्न हुई और इस दौरान किसी तरह की तकनीकी दिक्कत की शिकायत सामने नहीं आई।

इसे भी पढ़ें: टीका लगवाओ-दुकान खुलवाओ के नारे के साथ गुरूवार से खुलेगा पूरा मार्केट

पिछले साल जब पहली बार ऑनलाइन ओपन बुक परीक्षा का आयोजन किया गया था, तब छात्रों ने उत्तर-पुस्तिका अपलोड करने और प्रश्नपत्र डाउनलोड में विफल रहने समेत अन्य तकनीकी समस्याओं की शिकायत की थी। बीए तृतीय वर्ष की छात्रा अर्पिता ने कहा, परीक्षा के दौरान पूरी प्रक्रिया में कोई दिक्कत नहीं हुई। हमारे एक सहपाठी को शुरुआत में उत्तर-पुस्तका जमा करने में दिक्कत आयी लेकिन बाद में उसने भी सफलतापूर्वक इसे अपलोड कर दिया।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


We're now on WhatsApp. Click to join.
All the updates here:

अन्य न्यूज़