थाना परिसर के अंदर हुए विस्फोट में 4 पुलिसकर्मी हुए घायल, जानिए क्या है पूरा मामला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 21, 2021   21:10
थाना परिसर के अंदर हुए विस्फोट में 4 पुलिसकर्मी हुए घायल, जानिए क्या है पूरा मामला

कचरे मे फेंके गए बोतल में पेट्रोल भरा हुआ था और चूक से उसमें विस्फोट हो गया जिससे मौके पर काम कर रहे पुलिसकर्मी घायल हो गये।

 झारखंड के पलामू जिले में आज चैनपुर पुलिस थाना परिसर में हुए विस्फोट में एक पुलिसकर्मी और चार चौकीदार घायल हो गए जिनमें से एक की स्थिति नाजुक है। पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने  बताया कि यह घटना तब हुई जब थाना परिसर में जमा कचरे को हटा कर सफाई किया जा रहा था। सिन्हा ने बताया कि कचरे मे फेंके गए बोतल में पेट्रोल भरा हुआ था और चूक से उसमें विस्फोट हो गया जिससे मौके पर काम कर रहे पुलिसकर्मी घायल हो गये। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सभी पुलिसकर्मियों का मेदिनीराय चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार घायल पुलिसकर्मियों के सिर, हाथ और पेट में चोट लगी है। मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।