पुडुचेरी में कोरोना संक्रमण के 42 नए मामले, संक्रमितों की संख्या 690 हुई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 29, 2020   13:26
पुडुचेरी में कोरोना संक्रमण के 42 नए मामले, संक्रमितों की संख्या 690 हुई

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के निदेशक एस. मोहन कुमार ने संवाददाताओं को यहां बताया कि केंद्र शासित प्रदेश में 417 मरीजों का इलाज चल रहा है। 262 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है।

पुडुचेरी। पुडुचेरी में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 42 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद संक्रमितों की कुल संख्या 690 हो गई। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के निदेशक एस. मोहन कुमार ने संवाददाताओं को यहां बताया कि केंद्र शासित प्रदेश में 417 मरीजों का इलाज चल रहा है। 262 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। उन्होंने बताया कि मृतकों की संख्या 11 बनी हुई है क्योंकि पिछले 24 घंटे में किसी भी व्यक्ति की मौत इस खतरनाक वायरस से नहीं हुई है।

कुमार ने बताया कि पड़ोसी राज्य तमिलनाडु के 10 मरीजों का उपचार यहां चल रहा है। उन्होंने बताया कि पुडुचेरी में 95 क्षेत्रों को निषिद्ध क्षेत्र की सूची से हटाने के बाद फिलहाल 163 निषिद्ध क्षेत्र बचे हैं। कुमार ने बताया कि ऐसी खबरें आई थीं कि निषिद्ध क्षेत्रों के लोग घरों से बाहर घूम रहे हैं। इन लोगों से कहा गया है कि पिछले कुछ सप्ताह में संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए वे घरों में ही रहें।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।