जहरीला फल खाने से 49 बच्चे बीमार, अस्पताल में कराया गया भर्ती

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 4, 2021   16:58
जहरीला फल खाने से 49 बच्चे बीमार, अस्पताल में कराया गया भर्ती
प्रतिरूप फोटो

मप्र के सिवनी जिले में जहरीला फल खाने से 49 बच्चे बीमार हो गए।ड्यूटी अधिकारी डॉ. योगेश अग्रवाल ने बताया कि छात्रों ने घर लौटने के बाद उल्टी, पेट दर्द और बेचैनी की शिकायत की। इसके बाद बच्चों को बरघाट के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सिवनी। मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में एक सरकारी प्राथमिक और माध्यमिक विद्यालय में पढ़ने वाले कम से कम 49 बच्चे कथित तौर पर एक जहरीला फल खाने से बीमार हो गए। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बच्चों ने शुक्रवार को जिले के बरघाट इलाके में अपने स्कूल के पास एक पेड़ से रतनजोत फल खाए थे।

ड्यूटी अधिकारी डॉ. योगेश अग्रवाल ने बताया कि छात्रों ने घर लौटने के बाद उल्टी, पेट दर्द और बेचैनी की शिकायत की। इसके बाद बच्चों को बरघाट के अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने कहा कि उपचार के बाद 47 बच्चों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई जबकि दो बच्चों को इलाज के लिए सिवनी जिला अस्पताल रेफर किया गया। इसी तरह बरघाट के एक अन्य सरकारी प्राथमिक विद्यालय में 13 छात्र बृहस्पतिवार को रतनजोत फल खाने से बीमार हो गए थे। अधिकारी ने बताया कि इन सभी को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...