• 4 अन्य लोगों के साथ मिलकर युवक ने अपनी दोस्त के साथ किया सामूहिक बलात्कार, ड्रिंक में मिलाया था नशीला पदार्थ

ताजा तमिलनाडु के कांचीपुरम से सामने आया है। जहां उसके ही दोस्त ने अपने चार अन्य दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। दरअसल, लड़की मोबाइल की शॉप में काम करती है। दोनों दुकान पर हर रोज मिला करते थे। साथ ही सोशल मीडिया के जरिए भी दोनों की बातें हुआ करती थी।

देश में रेप की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। हर रोज देश के किसी ना किसी कोने से रेप की घटना सामने आ जाती है। अब ताजा मामला तमिलनाडु के कांचीपुरम से सामने आया है। जहां उसके ही दोस्त ने अपने चार अन्य दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। दरअसल, लड़की मोबाइल की शॉप में काम करती है। दोनों दुकान पर हर रोज मिला करते थे। साथ ही सोशल मीडिया के जरिए भी दोनों की बातें हुआ करती थी। इसके बाद लड़के ने अपने एक दोस्त से भी लड़की को मिलवाया।

 

इसे भी पढ़ें: ढाई साल की बच्ची के बलात्कार के आरोपी को कोर्ट ने दी कड़ी सजा, दस हजार का जुर्माना भी लगाया 

दोनों ने ही लड़की को एक बड़ी प्राइवेट कंपनी में जॉब दिलाने की बात कही। जॉब दिलाने के एक दिन लड़की का दोस्त उसे अपनी गाड़ी में फार्म हाउस ले जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही लड़की को ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया।लड़की के बेहोश होते ही लड़के ने चार दोस्त और अपनी गाड़ी में बुला लिया। इसके बाद पांचों ने लड़की का रेप किया। होश में आने पर लड़की ने पैर से बंद दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन नहीं खुला। ये सब देखने के बाद आस पास मत आना लेकिन आरोपी लड़की को हाईवे पर ही छोड़कर चले गए।