पूर्व कैबिनेट मंत्री सहित 5 सपा नेताओं पर निषेधाज्ञा के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 30, 2020   12:12
पूर्व कैबिनेट मंत्री सहित 5 सपा नेताओं पर निषेधाज्ञा के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज

सिकंदरपुर तहसील के उप जिलाधिकारी संगम लाल यादव के क्रियाकलाप के विरोध में समाजवादी पार्टी ने सिकंदरपुर से एक जुलूस निकाला था। जुलूस सिकंदरपुर से चलकर जिला मुख्यालय पहुँचा था तथा जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया था।

बलिया। पुलिस ने पूर्व कैबिनेट मंत्री मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी सहित पांच सपा नेताओं को नामजद करते हुए व 35 से 45 अज्ञात लोगों के खिलाफ कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए लागू निषेधाज्ञा के उल्लंघन तथा महामारी के प्रसार को लेकर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार सपा कार्यकर्ताओं द्वारा सिकंदपुर तहसील के उपजिलाधिकारी के खिलाफ जमीन से जुड़े एक मामले में जुलूस निकालने को लेकर यह मुकदमा दर्ज किया गया। 

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में कोरोना से 12 और लोगों की मौत, संक्रमण के 685 नए मामले

बलिया शहर कोतवाली के प्रभारी विपिन सिंह ने मंगलवार को बताया कि शहर कोतवाली में सोमवार शाम चौकी प्रभारी , सिविल लाइंस की शिकायत पर पूर्व कैबिनट मंत्री मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी , सपा जिलाध्यक्ष व जिला पंचायत के पूर्व चेयरमैन राजमंगल यादव , पूर्व विधायक संग्राम सिंह यादव समेत पांच नेताओं के विरुद्ध नामजद व 35 से 45 अज्ञात लोगों के विरुद्ध भारतीय दंड विधान तथा महामारी अधिनियम की सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उल्लेखनीय है कि जिले की सिकंदरपुर तहसील के उप जिलाधिकारी संगम लाल यादव के क्रियाकलाप के विरोध में समाजवादी पार्टी ने सिकंदरपुर से एक जुलूस निकाला था। जुलूस सिकंदरपुर से चलकर जिला मुख्यालय पहुँचा था तथा जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।