दिल्ली: कोविड से जान गंवाने वालों के 21,914 परिवारों को 50-50 हजार की अनुग्रह राशि

covid
दिल्ली में कोविड-19 से अपनों को खोने वाले 21,914 परिवारों को दिल्ली आपदा मोचन कोष (डीडीआरएफ) से पचास-पचास हजार रुपये की अनुग्रह राशि दी गयी है। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।

नयी दिल्ली। दिल्ली में कोविड-19 से अपनों को खोने वाले 21,914 परिवारों को दिल्ली आपदा मोचन कोष (डीडीआरएफ) से पचास-पचास हजार रुपये की अनुग्रह राशि दी गयी है। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: Covid cases in India | कोरोना पाबंदियों में छूट! मुंबई में स्कूल खुले, कोरोना वायरस के ताजा मामले हुए 3 लाख के पार

उन्होंने कहा कि इसके अलावा ‘मुख्यमंत्री कोविड-19 परिवार आर्थिक सहायता योजना’ के तहत भी 50 हजार रुपये की वित्तीय सहायता दी गई। सरकार के एक अधिकारी ने कहा, “दिल्ली में कोविड से अब तक 25,586 मरीजों की मौत हो चुकी है। इनमें से 21,914 के परिवारों को 50-50 हजार रुपये का एकबारगी मुआवजा दिया गया है। शेष आवेदनों पर काम जारी है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़