बारिश की वजह से मकान गिरा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 28 2018 2:18PM
बारिश की वजह से मकान गिरा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत
Image Source: Google

उतरप्रदेश के सहारनपुर जिले मे थाना गंगोह के अन्तर्गत पिछले तीन दिनों से लगातार हो रही वर्षा के कारण एक मकान भरभराकर गिर गया और उसके नीचे दबकर एक ही परिवार के 6 सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई ।

सहारनपुर। उतरप्रदेश के सहारनपुर जिले मे थाना गंगोह के अन्तर्गत पिछले तीन दिनों से लगातार हो रही वर्षा के कारण एक मकान भरभराकर गिर गया और उसके नीचे दबकर एक ही परिवार के 6 सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई । परिवार में अब केवल एक बच्चा ही बचा है जिसका उपचार अस्पताल में चल रहा है। एस पी देहात विद्यासागर मिश्रा ने आज बताया कि शुक्रवार देर रात गंगोह के मौहल्ला इलाहीबख्श निवासी फैजान अपने परिवार के साथ सोया हुआ था तभी उसका मकान भरभराकर गिर पडा और पूरा परिवार मकान के मलबे में दब गया। मकान के गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां एकत्र हो गये और इसकी सूचना तुरन्त ही थाना गंगोह पुलिस को दी।

मिश्रा ने बताया कि आसपास के ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से फैजान और उसके परिवार को मलबे के नीचे से निकालकर चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान 40 वर्षीय फैजान उसकी पत्नी 35 वर्षीया इसराना, उसके पुत्र 13 वर्षीय फैसल, पुत्री 11 वर्षीय साइना ,9 वर्षीया रानी और डेढ माह के पुत्र जैनब की मौत हो गई। सात सदस्यों के परिवार में केवल उनका एक बेटा जिंदा बचा है जिसका उपचार जारी है। इस हादसे से पूरे इलाके में शोक का माहौल है। मिश्रा ने बताया कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video