J&K के पुंछ और रामबन में आग लगने से छह दुकानें जलीं, दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू

Fire
अधिकारियों ने बताया कि एक अन्य घटना में रामबन जिले के बनिहाल क्षेत्र के नागबल इलाके में एक दुकान में आग लग गई। उन्होंने बताया कि इस घटना में तीन दुकानें क्षतिग्रस्त हो गई।

पुंछ। जम्मू-कश्मीर के पुंछ और रामबन जिलों में बुधवार को आग लगने की अलग-अलग घटनाओं में छह दुकानें जलकर खाक हो गईं। अधिकारियों ने बताया कि पुंछ में बस स्टैंड पर गैस सिलेंडर में रिसाव के चलते एक दुकान में आग लग गई और यह आग आसपास की दुकानों में भी फैल गई। उन्होंने बताया कि आग को बुझाने के लिए मौके पर दमकल की गाड़ियां भेजी गईं जिन्होंने आग पर काबू पाया। 

इसे भी पढ़ें: वरवरा राव को सूरजगढ़ लौह अयस्क खान आगजनी मामले में जमानत मिली 

अधिकारियों ने बताया कि एक अन्य घटना में रामबन जिले के बनिहाल क्षेत्र के नागबल इलाके में एक दुकान में आग लग गई। उन्होंने बताया कि इस घटना में तीन दुकानें क्षतिग्रस्त हो गई। उन्होंने बताया कि आग लगने के कारण का पता लगाया जा रहा है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़