दिल्ली के सोनिया विहार में 62 वर्षीय पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, पकड़े गये आरोपी को लोगों ने पीटा

Sonia Vihar
उत्तरी दिल्ली के सोनिया विहार क्षेत्र में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर पीट-पीटकर 62 वर्षीय एक पुजारी की हत्या कर दी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पीटा जिसके बाद वह अस्पताल में है।

नयी दिल्ली। उत्तरी दिल्ली के सोनिया विहार क्षेत्र में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर पीट-पीटकर 62 वर्षीय एक पुजारी की हत्या कर दी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पीटा जिसके बाद वह अस्पताल में है। एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस को बुधवार सुबह पांच बजकर 40 मिनट पर सूचना मिली कि सोनिया विहार में पुस्ता के पास, सोनी राम नामक एक पुजारी को पीटा जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: 'विवाह के बंधन में बंध रहे भगवंत मान', केजरीवाल बोले- पंजाब CM को भगवान सुखी वैवाहिक जीवन दें

अधिकारी ने कहा कि पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला कि सोनिया विहार के निवासी राम को जेपीसी अस्पताल में भर्ती किया गया है जबकि आरोपी सोनू भट्ट को स्थानीय लोगों ने पीटा और उसे सिविल लाइन्स के ट्रामा सेंटर ले जाया गया है। अधिकारी ने बताया कि बाद में राम को जीटीबी अस्पताल में स्थानांतरित किया गया जहां शाम को उसकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र : ठाणे में भारी बारिश, मुख्यमंत्री शिंदे के आवास के आसपास भी जलभराव

भट्ट के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि भट्ट का मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं है और वह पुजारी को पहले से जानता था।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़