गौतम बुद्ध नगर में धारा 144 का उल्लंघन करने के लिए 65 व्यक्ति गिरत्फ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2020   10:28
गौतम बुद्ध नगर में धारा 144 का उल्लंघन करने के लिए 65 व्यक्ति गिरत्फ्तार

पुलिस कमिश्नर गौतम बुद्ध नगर के मीडिया इकाई प्रभारी अभिनेंद्र सिंह ने बताया कि जनपद गौतम बुद्ध नगर में कोविड-19 की वजह धारा 144 एवं लॉकडाउन लागू है। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन एवं धारा 144 का उल्लंघन करने पर मंगलवार को 16 मामले दर्ज किये गए।

नोएडा। कोविड-19 के प्रसार पर रोक के लिए जनपद गौतम बुद्ध नगर में लागू धारा 144का उल्लंघन करने पर पुलिस ने मंगलवार को 16 मामले दर्ज करके 65 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस कमिश्नर गौतम बुद्ध नगर के मीडिया इकाई प्रभारी अभिनेंद्र सिंह ने बताया कि जनपद गौतम बुद्ध नगर में कोविड-19 की वजह धारा 144 एवं लॉकडाउन लागू है। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन एवं धारा 144 का उल्लंघन करने पर मंगलवार को 16 मामले दर्ज किये गए।

इसे भी पढ़ें: स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन बोले, सात दिन में देश के 80 जिलों में कोरोना का कोई नया मामला नहीं आया सामने

उन्होंने बताया कि पुलिस ने 65 लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने 612 वाहनों की जांच की। 191 वाहनों का चालान काटा गया, जबकि एक वाहन सीज किया गया। उन्होंने बताया कि 200 जांच बिंदुओं पर बैरियर लगाकर पुलिस 24 घंटे जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि दिल्ली से आने वाले लोगों का प्रवेश जनपद गौतम बुद्ध नगर में बंद कर दिया गया है। जनपद के सभी प्रवेश बिंदु पर बैरियर लगाकर प्रवेश निषेध का पालन सुनिश्चित कराया जा रहा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।