मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण टक्कर से 7 की मौत, PM मोदी और CM योगी ने जताया शोक

accident
Google common license
निधि अविनाश । May 07, 2022 10:03AM
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताते हुए परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और निर्देश दिया है कि दुर्घटना में घायल लोगों को उचित चिकित्सा दी जाए। हादसा शनिवार तड़के मथुरा के नौझील इलाके में माइलस्टोन 68 के पास हुआ।

उत्तर प्रदेश के मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर शनिवार सुबह वैगनआर कार की दूसरे वाहन से भीषण टक्कर हो गई जिसमें कम से कम सात लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने कहा कि भीषण टक्कर में कार सवार तीन तीन पुरुषों, तीन महिलाओं और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए।

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने घटना पर दुख जताते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुई सड़क दुर्घटना हृदयविदारक है। इस हादसे में जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

इसे भी पढ़ें: मुंबई के विले पार्ले में LIC कार्यालय में लगी आग; किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी शोक जताते हुए परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और निर्देश दिया है कि दुर्घटना में घायल लोगों को उचित चिकित्सा दी जाए। हादसा शनिवार तड़के मथुरा के नौझील इलाके में माइलस्टोन 68 के पास हुआ। वैगनआर में यात्रा कर रहा परिवार कथित तौर पर एक शादी में शामिल होने के लिए जा रहा था।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़