इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना, 4 साल की बच्ची से 70 साल के बुजुर्ग ने किया बलात्कार

इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना, 4 साल की बच्ची से 70 साल के बुजुर्ग ने किया बलात्कार

भरुआ सुमेरपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक रामेंद्र तिवारी ने गुरूवार को एक बयान में बताया कि, 4 साल की बच्ची के साथ हुई बलात्कार की घटना 24 दिन पुरानी है। उन्होंने आगे कहा कि, इस मामले में पहले छेड़खानी का मामला दर्ज किया गया था।

इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। एक चार साल की बच्ची के साथ 70 साल के बुजुर्ग ने बलात्कार किया है। यह घटना उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के भरुआ सुमेरपुर की है और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। इससे पहले पुलिस ने छेड़खानी के मामला दर्ज किया था लेकिन जब लड़की की मेडिकल जांच कराई गई तो मामला कुछ और ही निकला। पीड़िता ने अदालत में दिए बयान में बताया कि उसके साथ बलात्कार हुआ है जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पर रेप की धाराएं लगाई। 

इसे भी पढ़ें: 14 वर्षीय एक दलित किशोरी को अगवा कर किया बलात्कार, आरोपी को हुई आजीवन कारावास

भरुआ सुमेरपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक रामेंद्र तिवारी ने गुरूवार को एक बयान में बताया कि, 4 साल की बच्ची के साथ हुई बलात्कार की घटना 24 दिन पुरानी है। उन्होंने आगे कहा कि, इस मामले में पहले छेड़खानी का मामला दर्ज किया गया था। लड़की की मेडिकल जांच और कोर्ट में पीड़िता द्वारा दिए गए बयानों के बाद आरोपी पर बलात्कार की धाराएं लगाई गई। पुलिस के मुताबिक, 70 साल के आरोपी बुजुर्ग स्वामीदीन प्रजापति को बुधवार को उसी के घर से गिरफ्तार किया गया। इस दौरान वह जेल में बंद है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...