कर्नाटक में कोरोना संक्रमण के 75 नए मामले, कुल संक्रमितों की संख्या 2,493 हुई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 28, 2020   16:42
कर्नाटक में कोरोना संक्रमण के 75 नए मामले, कुल संक्रमितों की संख्या 2,493 हुई

विभाग द्वारा दोपहर में जारी बुलेटिन में बताया कि अब तक इस खतरनाक वायरस से 47 लोगों की मौत हो चुकी है और 809 लोगों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। राज्य में फिलहाल कोरोना पीड़ित 1,635 लोगों का उपचार किया जा रहा है।

बेंगलुरू। कर्नाटक में कोरोना वायरस संक्रमण के 75 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 2,493 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। विभाग द्वारा दोपहर में जारी बुलेटिन में बताया कि अब तक इस खतरनाक वायरस से 47 लोगों की मौत हो चुकी है और 809 लोगों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। राज्य में फिलहाल कोरोना पीड़ित 1,635 लोगों का उपचार किया जा रहा है। बृहस्पतिवार को उपचार के बाद स्वस्थ् 28 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दी गई।

राज्य में सामने आए संक्रमण के 75 नए मरीजों में46 वो लोग शामिल हैं जो पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र से आए हैं। इसके अलावा इनमें तमिलनाडु से लौटे छह, तेलंगाना से लौटे दो तथा केरल और दिल्ली से लौटा एक-एक व्यक्ति भी शामिल है। एक व्यक्ति ने संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा की है। राज्य में सबसे ज्यादा 27 नए मामले उडुपी से सामने आए हैं। इसके बाद हासन से 13, बेंगुलुरू शहरी और यादगिरी से सात-सात, चित्रदुर्ग और दक्षिण कन्नड़ से छह-छह, कलबुर्गी, चिकमंगलुरु से तीन-तीन और रायचुर से एक मामला सामने आया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।