80 वर्षीय बुजुर्ग ने किया पांच साल की बच्ची से बलात्कार, 25 साल कैद की सजा हुई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 18, 2021   11:13
80 वर्षीय बुजुर्ग ने किया पांच साल की बच्ची से बलात्कार, 25 साल कैद की सजा हुई

बच्ची से दुष्कर्म करने वाले 80 वर्षीय बुजुर्ग को 25 साल की कैद की सजा सुानई गई है।अभियोजन पक्ष के वकील रीतराम राजपूत ने बुधवार को बताया कि 19 दिसंबर 2016 को बरेली के कैंट थाना क्षेत्र में पांच साल की एक बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी।

बरेली (उप्र)।बरेली की विशेष पॉक्सो अदालत ने पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म करने के आरोपी 80 वर्षीय बुजुर्ग को दोषी करार देते हुए 25 साल कैद की सजा सुनाई है। अभियोजन पक्ष के वकील रीतराम राजपूत ने बुधवार को बताया कि 19 दिसंबर 2016 को बरेली के कैंट थाना क्षेत्र में पांच साल की एक बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी।

इसे भी पढ़ें: मेरठ :बैंक के बाहर व्यापारी से लाखो की लूट, सिर पर राड मारकर किया घायल,बदमाश फरार

इसी दौरान 75 वर्षीय आरोपी नन्हे उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और वहां बच्ची के साथ बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर उसकी मां पहुंची और शोर मचाया तो नन्हे अपने घर से निकलकर भाग गया। राजपूत ने बताया कि विशेष पॉक्सो अदालत के न्यायाधीश रामदयाल ने मंगलवार को दोनों पक्षों को सुनने के बाद नन्हे को 25 साल की कैद और 50 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनायी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।