पुडुचेरी में कोरोना वायरस संक्रमण के 87 नए मामले, कुल मामले बढ़कर हुए 40,520

Puducherry
पुडुचेरी में मंगलवार पूर्वाह्न 10 बजे तक पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 87 नए मामले सामने आए जिसके बाद कुल मामले बढ़कर 40,520 हो गए।

पुडुचेरी। पुडुचेरी में मंगलवार पूर्वाह्न 10 बजे तक पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 87 नए मामले सामने आए जिसके बाद कुल मामले बढ़कर 40,520 हो गए। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के निदेशक एस मोहन कुमार ने कहा कि कराईकल में कोविड-19 से एक और मरीज की मौत होने के बाद मृतकों की संख्या 677 पर पहुंच गई। उन्होंने कहा कि केंद्र शासित प्रदेश में अभी 480 मरीज उपचाराधीन हैं और अब तक 39,363 मरीज ठीक हो चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: तृणमूल कांग्रेस का पश्चिम बंगाल चुनाव के मद्देनजर GNCTD विधेयक पर चर्चा टालने का अनुरोध

कुमार ने कहा कि अब तक 20,732 स्वास्थ्य कर्मियों और अग्रिम मोर्चे पर तैनात 7,614 कर्मियों को कोविड-19 रोधी टीका दिया जा चुका है। उन्होंने कहा कि टीकाकरण के दूसरे चरण में 19,212 लोगों को टीका दिया गया, जिनमें वरिष्ठ नागरिक और पहले से किसी बीमारी से पीड़ित 45 वर्ष की आयु से अधिक के लोग शामिल हैं। इस बीच, कुमार ने एक वीडियो संदेश जारी कर लोगों से सुरक्षा नियमों का पालन करने और मास्क लगाने का आग्रह किया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़