केरल में 9 CISF कर्मी समेत कोरोना वायरस के 121 नए मामले आए सामने

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 29, 2020   20:55
केरल में 9 CISF कर्मी समेत कोरोना वायरस के 121 नए मामले आए सामने

मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने बताया कि नए मरीजों में नौ सीआईएसएफ कर्मी और तीन स्वास्थ्यकर्मी शामिल हैं। लगातार 11 दिनों से राज्य में संक्रमण के 100 से अधिक मामले सामने आए हैं।

तिरुवनंतपुरम। केरल में सोमवार को कोरोना वायरस के 121 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में इलाजरत मरीजों की संख्या 2,057 हो गई है। इसके अलावा राज्य में एक मृत व्यक्ति में कोविड-9 संक्रमण की पुष्टि होने के बाद मृतक संख्या बढ़कर 23 हो गई। सोमवार को जिन लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, उनमें से 78 विदेश से जबकि 26 दूसरे राज्यों से लौटे हैं। पांच मरीज अन्य संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं। 

इसे भी पढ़ें: केरल CM के चीन की घुसपैठ पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देने पर कांग्रेस ने उठाए सवाल 

मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने बताया कि नए मरीजों में नौ सीआईएसएफ कर्मी और तीन स्वास्थ्यकर्मी शामिल हैं। लगातार 11 दिनों से राज्य में संक्रमण के 100 से अधिक मामले सामने आए हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार को 79 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई। तमिलनाडु के एक व्यक्ति की मंजरी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में 24 जून को मौत हो गई थी। लेकिन उसकी मौत के बाद आयी जांच रि्पोर्ट में उसमें संक्रमण की पुष्टि हुई है राज्य में फिलहाल कुल निषिद्ध क्षेत्रों की संख्या 118 है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।