भदोही के भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ मामला दर्ज

a-case-filed-against-bjp-bhadohi-candidate
इस संबंध में वीडियो तब का बताया गया जब यह पर्चा दाखिल नही किया था, इसलिए निर्वाचन अधिकारी राजेंद्र प्रसाद ने कहा की यह आदर्श चुनाव आचार संहिता उलंघन में नहीं आता। रिटर्निंग आफिसर ने इसकी जांच पुलिस को सौंपी थी।

भदोही। भदोही लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी रमेश बिन्द के खिलाफ मंगलवार को धार्मिक भावना भड़काने और ब्राह्मण समाज के खिलाफ की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर ब्राह्मण युवजन सभा की तरफ से पुलिस में मामला दर्ज कराया गया। अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी रमेश बिन्द का एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में बिन्द समाज के एक सम्मलेन में रमेश को मंच से यह कहते हुए देखा गया कि मिर्ज़ापुर में उनके नाम से ब्राह्मण कांपते है। वीडियो में भाजपा प्रत्याशी रमेश यह भी कहते हुए दिखते हैं कि ब्राह्मण बन्दर है।

इसे भी पढ़ें: प्रचार में अभिनंदन का नाम लेने पर शिवराज के खिलाफ शिकायत दर्ज

इस संबंध में वीडियो तब का बताया गया जब यह पर्चा दाखिल नही किया था, इसलिए निर्वाचन अधिकारी राजेंद्र प्रसाद ने कहा की यह आदर्श चुनाव आचार संहिता उलंघन में नहीं आता। रिटर्निंग आफिसर ने इसकी जांच पुलिस को सौंपी थी। अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया जांच में आवाज़ रमेश बिन्द की पाई गई है। इसी सिलसिले में ब्राह्मण युवजन सभा की तहरीर पर आज जिले के गोपीगंज थाना में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़