पुणे के गैराज में लगी आग में 10 गाड़ियां जलकर खाक

pune
गैराज में बुधवार देर रात आग लगी। वहां चार पहिये वाले कई वाहन खड़े थे और अन्य सामान रखा था। हमें देर रात 11 बजकर 45 मिनट पर सूचना मिली। दमकल की 10 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और साढ़े 12 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया।’’

पुणे। महाराष्ट्र में पुणे जिले के कोंधवा इलाके में एक गैराज में आग लगने से कम से कम 10 चौपहिया वाहन जलकर खाक हो गए, जिनमें से ज्यादातर कारें थीं। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को बताया कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। 

इसे भी पढ़ें: एल्गार परिषद मामला: दो आरोपियों ने NIA जांच के खिलाफ खटखटाया HC का दरवाजा

अधिकारी ने बताया, ‘‘गैराज में बुधवार देर रात आग लगी। वहां चार पहिये वाले कई वाहन खड़े थे और अन्य सामान रखा था। हमें देर रात 11 बजकर 45 मिनट पर सूचना मिली। दमकल की 10 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और साढ़े 12 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया।’’ उन्होंने बताया कि आग में चार पहिये वाली कम से कम 10 गाड़ियां और अन्य सामान नष्ट हो गया। आग लगने की वजह का अभी पता नहीं चला है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़