• बेरोजगारी से परेशान होकर शख्स करने जा रहा था खुदकुशी, पुलिस ने ऐसे बचाया

देश में बेरोजगारी और जिंदगी से परेशान होकर सुसाइड करने के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। अब ताजा मामला दिल्ली के एंड्रीयूज गंज से सामने आया है।

देश में बेरोजगारी और जिंदगी से परेशान होकर सुसाइड करने के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। अब ताजा मामला दिल्ली के एंड्रीयूज गंज से सामने आया है। जहां एक शख्स खुदकुशी की कोशिश कर रहा था लेकिन पुलिस ने उसे बचा लिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शख्स को बचाने लिए फ्लाईओवर के नीचे जाल बिछाया। पुलिस ने युवक को बातों को उलझाए रखा। इस घटना का वीडियो कांग्रेस नेता अलका लांबा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। 

इसे भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर: जिले में नाबालिग दलित लड़की का यौन शोषण, 50 साल की महिला के साथ रेप 

साथ ही उन्होंने वीडियो में यह भी बताया कि छत पर टहलते समय इस शख्स पर नजर पड़ी। बिना देर किए एसएचओ को फोन किया और वह भी 5 मिनट में ही पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। जानकारी के मुताबिक शख्स उत्तराखंड का रहने वाला है। यह शख्स अपनी जिंदगी और बेरोजगारी से तंग आकर सुसाइड करने जा रहा था। मिली जानकारी के अनुसार वह पिछले 4 सालों से दिल्ली में रह रहा है। पुलिस ने बिना देर किए मौके पर पहुंचकर शख्स की जान बचाई। दिल्ली में यह शख्स फिलहाल खेल गांव में रह रहा है।