नशे में धुत व्यक्ति ने 15 बच्चों और महिलाओं को बनाया बंधक, पुलिस छुड़ाने में जुटी

नशे में धुत व्यक्ति ने 15 बच्चों और महिलाओं को बनाया बंधक, पुलिस छुड़ाने में जुटी

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में नशे में धुत एक व्यक्ति ने 15 बच्चों और कुछ महिलाओं को बंधक बनाया हुआ है। बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति ने अपनी बच्ची के जन्मदिन की पार्टी के नाम पर 15 बच्चों को अपने घर बुलाया और बाद में उन्हें बंधक बनाया। फिलहाल मौके पर यूपी पुलिस पहुंच गई है।

फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में नशे में धुत एक व्यक्ति ने 15 बच्चों और कुछ महिलाओं को बंधक बनाया हुआ है। बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति ने अपनी बच्ची के जन्मदिन की पार्टी के नाम पर 15 बच्चों को अपने घर बुलाया और बाद में उन्हें बंधक बनाया। फिलहाल मौके पर यूपी पुलिस पहुंच गई है। 

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी समेत कई कांग्रेसी पहुंचे NHRC, यूपी पुलिस के खिलाफ की शिकायत

बंधक बनाने वाले व्यक्ति का नाम सुभाष बाथम बताया जा रहा है जो हाल फिलहाल में जेल से छूटकर आया है। मौके पर पहुंची पुलिस पर भी सुभाष बाथम ने हमला कर दिया। इस हमले में दो पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक नशे में धुत सुभाष बाथम ने घर को 35 किलो बारूद से उड़ाने की धमकी दी है। हालांकि पुलिसकर्मी बच्चों और महिलाओं को छुड़ाने का प्रयास कर रहे हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।